झाँसी जिले के रानी महल मोहल्ले में पिकनिक हुआ जानलेवा

जिला झांसी, मुहल्ला रानी महल में पिकनिक मनाबे गए अंशार मंशूरी की लाश सात फरवरी को पहुच बांध से मिली। परिवार वालिन को आरोप हे के अंशार की हत्या भई काय के बो अपने दोस्तन के संगे पिकनिक पे गओ तो।
रोहित साहू रानी महल निवासी ने बताई के हम से बोल के गओ के हम पार्टी मनाबे जा रए हम बा टेम पे मरमा में हते एक साहिद एक काशिम और एक जितेन्द्र साहू नाम को लड़का हतो।
हमीद अंशार के बाप ने बताई के अबे हमे बताओ गओ के बासे लड़ाई भई। बे ओरे खाना बना रए ते नीचे ले गए जे ओरे और उते चिल्लाबे की आवाज आई और बे लोग कपड़ा लेके भगे सो हम उन को पहचान नइ पाए।
शहजाद अंशार को भज्जा ने बताई के पुलिस वालिन ने अबे तक कोनऊ करवाही नइ करी। हम ओरन ने बताई ती के हम उनके घरे गये ते सो बे मोड़ा अबे फरार हे अबे तक घरे नइ आय। पुलिस वाले बोल रए के रिपोर्ट आबे के बाद ही पतो चल हे चार दिन हो गये। हमे एसो लग रओ के उन ओरन ने पुलिस को कछू रुपईया भर दए होबे जई से पुलिस कोनऊ करवाही नइ कर रई।
नोसाद अंशार को भज्जा ने बताई के जो कछू भी भओ बो सब प्लान के अनुसार भओ जो साहिद और काशिम हे उनके रिकोर्ड भी अच्छे नइया जे पहले से भी मर्डर करे। पुलिस ने जानकारी दइ के भोपाल में उनके फ़ोन की जानकारी मिली साहिद की। हमने टीम इते से भेज दई आप लोग परेशान न हो बे शाम तक थाने आ जेहे।
सीपरी बजार एस ओ ने बताई के हमाई अंशार के दोस्तन से फ़ोन पे बात भई तो उन ने बताई के तीनऊ जने बांध में नहाबे गये थे सो अंशार को पांव फिसल गओ तो और बो डूब गओ हम डरा गये ते जा से भग गये ते घर से। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट मिलबे के बाद जा केस पे करवाही करी जेहे।

रिपोर्टर- सफीना और सोनी

Published on Feb 22, 2017