चौकी में दर्ज नहीं की गई रिपोर्ट

45741145fainal7जि़ला लखनऊ। चारबाग स्टेषन पर षनिवार 5 अक्टूबर 2013 दिन दहाड़े चार लड़को ने अपने बहनोइ के साथ जा रही लड़की को छेड़ा, बहनोई और लड़की के विरोध करने पर दोनो की जमकर पिटाई कर भाग गए।
लड़की के बहनोई ने बताया कि मैं और मेरी साली दोनों स्टेषन से बाहर निकल रहे थे कि अचानक चार युवक आए पहले तो चारो कमेंटस करने लगे हम लोगों के कुछ नहीं बोलने छेड़खानी पर उतर आए। हम लोगों के मना करने पर हाथा पाई करने लगे। लेकिन स्टेषन पर किसी ने भी इसका विरोध नहीं किया। चारबाग स्टेषन के कुछ दुकानदारों ने बताया कि वो बड़े घरां के लड़के थे हम उनसे कुछ बोल भी नहीं सकते थे। अगर हम लोग उनसे कुछ भी कहते तो फिर वो लोग हमें नहीं छोड़ते हमारी यहां से रोजी, रोटी चलती हैं हम किसी से पंगा नहीं ले सकते हं। लड़की ने बताया कि हमने पुलिस में कम्प्ल करवाना चाहा लेकिन पुलिस वालां ने नही लिखी कम्प्लेन।
चारबाग स्टेषन के पुलिस चैकी अधिकारी रामवर्मा बताते है जिन लड़को कि कम्प्लेन लिखवा रही थी वो विधायक के थे उनकी कम्प्लेन नहीं लिख सकते थे। मुझे भी मालूम है कि कानून सबके लिए बराबर होता है लेकिन हमें अपनी नौकरी ज्यादा प्यारी हैं।