गुजरात पहुंचा किकी चैलेंज, पुलिस ने की विनती- किकी चैलेंज को स्‍वीकार न करें..

साभार: ट्विटर

राज्‍य के वडोदरा शहर में किकी चैलेंज को पूरा करने वाली एक महिला का विडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है, लेकिन इस महिला का विडियो अब गुजरात पुलिस के लिए परेशानी का कारण बन गया है। जिसके बाद वडोदरा पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे किकी चैलेंज को स्‍वीकार न करें।

वडोदरा पुलिस के पीआरओ विमल गामित ने कहा कि किकी चैलेंज गाड़ी चलाने वाले और उसके आसपास के लोगों के लिए खतरनाक है। वहीं गुजरात पुलिस ने भी ट्वीट कर लोगों से किकी चैलेंज से दूर रहने की अपील की है। गुजरात पुलिस ने ट्वीट कर कहा, ‘कृपया किकी चैलेंज में शामिल न हों। यह आपके लिए खतरनाक है।’

पुलिस ने कहा, ‘किकी चैलेंज आपको या तो हॉस्पिटल या जेल भेज सकता है। इसलिए किकी चैलेंज को न तो स्‍वीकार करें और न ही किसी को दें।’

बता दें कि किकी चैलेंज दिल्‍ली, यूपी, पंजाब, महाराष्‍ट्र समेत देशभर की पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया है। ट्रैफिक पुलिस ने चेतावनी जारी कर लोगों से इससे दूर रहने की अपील की है। पुलिस की तरफ से सोशल मीडिया पर अभियान चलाए जा रहे हैं जहां पर लोगों को खतरनाक डांस स्टेप न करने और सावधानी बरतने की सलाह दी गई है।

बता दें किकी चैलेंज, कैनेडियन रैपर ड्रेक के गाने ‘किकी डू यू लव मी’ पर कई सितारों द्वारा चलती गाड़ी के साथ डांस करते हुए बनाये जाने वाला वीडियो है।