खबर लहरिया के खबर का असर, महोबा के रज्जो का बिजली बिल हुआ ठीक

जिला महोबा, क़स्बा कुलपहाड़ के रज्जू को बिजली को बिल अठारह महीना में लगभग चार लाख आओ तो। जा खबर पिछले महीना खबर लहरिया ने कबर करी जीके असर से उनको चार लाख आओ बिजली को बिल माफ़ हो गओ। जा बार तीन हजार नौ सौ तिरपन रुपइया आओ।
राज्जू ने बताई के जेसे हमाओ बिल सही भओ एसे और भी आदमी हे तो उनको भी सही हो जाबे। बे ओरे हमाय पास आय पूछी के तुमाओ बिल केसे सही भओ तो हमने बताई के हमने नेट पे निकरवाई पेपर में दई सबने देखी खबर पढ़ी तो बाको फिर असर भओ।
बेबी राज्जू की पत्नी ने बताई के मीटर हमाय आदमी के नाम हे। अगर खबर लहरिया खबर न निकारती तो हमाई परेशानी केसे दूर होती। जई खबर के मारे हमाओ बिजली को बिल सही होके आओ। फिर बिजली विभाग से आदमी आय उन ने मीटर चेक करो घरे आय पूछी बाके दो तीन दिन बाद सही होके आ गओ हमने तुरंत बिल जमा कर दओ।
शरीफ अहमद ठेकेदार के आदमी ने बताई के बिल ज्यादा आबे को कारन हतो के आगरा में रीडिंग में गड़बड़ी हो रई ती जाके मारे आओ तो फिर रिपोर्ट लगा के सही करवाओ। रज्जू को बिल अठारह महीना से पहले एक बार और सही हो गओ तो लेकिन बाने जमा नइ करो तो। फिर हमने बाको शुरू से अबे तक को कम से कम बनवा के दाओ।

रिपोर्टर- श्यामकली

इस खबर की पहली रिपोर्टिंग देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

02/05/2017 को प्रकाशित