क्या होगा वेलकम बैक का

welcome backकलाकार – जॅान अब्राहम, श्रुति हसन, नाना पाटेकर, अनिल कपूर, परेश रावल, निर्देशक – अनीस बज़्मी

इस फिल्म को देखने के बाद सिर्फ एक ही बात ज़ुबान  से निकलेगी, नाम बड़े और दर्शन छोटे।
फिल्म में उदय भाई यानि नाना पाटेकर और मजनू भाई यानि अनिल कपूर सीधे – साधे जोड़ीदार के भूमिका में है । अज्जू भाई यानि जॅान अब्राहम और वाटेंड भाई यानि नसीरूद्दीन शाह खतरनाक गैंगस्टर के भूमिका में है। फिल्म में उदय और मजनू भाई को गैंगस्टर की बहन से प्यार हो जाता है। गैंगस्टर की बहन भी गुंडे से प्यार करने लगती है। क्या होगा गैंगस्टर के प्यार का। क्या वो अपने प्यार को पा लेंगे या नहीं। ये तो फिल्म देखने पर ही मालूम चलेगा।
फिल्म का पहला हिस्सा तो खूब हंसाता है। यहाँ तक कि कभी कभी तो पेट पकड़कर हंसने की भी नौबत आ जाती है लेकिन बाद में निर्देशक साहब कहीं खोने लगते है । और दर्शक सोने लगते हैं।
आइए अब बात करते हैं फिल्म के कलाकारों की और उनके अभिनय की। उदय भाई और मजनू भाई जब भी आते हैं हंसाते हैं। अज्जू भाई और वांटेड  भाई जब आते हैं दहला देते हैं। लेकिन फिल्म की हीरोइनों ने निराश किया है। ना तो श्रुति और अंकिता ने दर्शको को अपनी ओर खींचा है और ना ही डिंपल कपाडि़या ने प्रभावित किया है। फिल्म में अक्षय कुमार की कमी जरूर महसूस हुई है। आखिर पहले वाले वेलकम में वो ही तो थे। फिल्म का गााना भी कोई खास कमाल नहीं किया है। पूरी तरह से यी फिल्म दर्शको को निराश करती है। आप टाइम पास करने के लिए इस फिल्म को देख सकते हैं।