केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो के बिगड़े बोल

बाबुल सुप्रियो/ट्विटर

केंद्रीय मंत्री और भाजपा के सांसद बाबुल सुप्रियो ने अपने खिलाफ नारे लगाते लोगों को चमड़ी उधेड़ने की धमकी दे डाली।
सूत्रों के अनुसार सुप्रियो आसनसोल के कल्याणपुर में स्थित एक राहत कैंप की तरफ जा रहे थे जब पुलिस ने उन्हें रोक दिया। उनपर सीआरपीसी की धारा 144 और आईपीसी की धारा 146, 147, 148 और 353 का उल्लंघन करने का आरोप लगा है। उन पर आरोप है कि उन्होंने वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी रूपेश कुमार पर हमला किया।
न्यूज चैनलों में इससे जुड़ा एक वीडियो दिखाया जा रहा है जिसमें कुछ लोग सुप्रियो के पास पहुंचे तो उन्होंने कहाक्या मैंने आपसे लड़ने को कहा? मैं चला जाऊंगा। लेकिन आप मुश्किल में जाएंगे। मगर जब एक शख्स ने उन्हें वापस जाने और उन्हें अकेला छोड़ने के लिए कहा तो सुप्रियो चिल्लाते हुए कहते हैंतुम्हारी चमड़ी उधेड़वा लूंगा।
जब इस बारे में सांसद से पूछा गया तो उन्होंने कहावहां पर टीएमसी के दोतीन शरारती तत्व मौजूद थे जो माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे थे। मैंने अपने वाहन को रोका जब दो वृद्ध महिलाएं रो रही थीं। वह मुझसे मिलना चाहती थी और पुलिस द्वारा उस इलाके में कार्रवाई ना करने के बारे में बताना चाहती थी। शरारती तत्वों ने उन्हें धक्का दिया। पुलिस को शरारती तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए थी लेकिन उन्होंने मुझे निशाना बनाया। मैंने चमड़ी उधेड़वा लूंगा वाला बयान शरारती तत्वों के लिए गुस्से में आकर कहा था।
सुप्रियो ने कहास्थानीय सासंद होने की वजह से यह मेरी जिम्मेदारी है कि मैं मुसीबत से जूझ रहे लोगों की मदद करूँ। जब लोग मुझसे अपने दुख को साझा करना चाहते हैं तो आप उन्हें कैसे रोक सकते हैं?
उन्होंने पश्चिम बंगाल के आईपीएस अधिकारी रुपेश कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। जिसमें उनका कहना है कि कई बार मैंने उनसे खुद को ना छूने के लिए कहा इसके बावजूद उन्होंने मुझे हेलमेल से मारा।