किस किस को प्यार करूं

kis kis ko pyar karuकलाकार – कपिल शर्मा, वरूण शर्मा, मंजरी फड़नीस, सिमरन

निर्देशक – अब्बास मस्तान

अगर आपने अभी तक शादी नहीं की है और इस फिल्म को देखकर ऐसा करने की सोच सकते हैं तो रूक जाइए ये सिर्फ फिल्मी पर्दे के लिए ही है।

किस किस को प्यार करूं फिल्म के हीरो हैं कुमार शिव राम किशन यानी कि कपिल शर्मा। मंजरी फड़नीस, सिमरन और अंजली तीनो  शिव राम किशन की बीवी हैं और तीनों एक ही फ्लैट में एक साथ रहती हैं। बड़े आश्चर्य की बात है कि तीनों में से किसी को भी ये नहीं पता है कि उन तीनों का पति एक ही आदमी है। किशन इन तीनों लड़कियों को किसी मुश्किल घड़ी से निकालता है। उसकी माँ कहती है कि बेटा किसी लड़की का दिल और घर नहीं तोड़ना चाहिए। इसी चक्कर में किशन तीनों का साथ निभाए जा रहा है। लेकिन किशन का दिल तो किसी और पर ही फिदा है। किशन का दिल दीपिका यानी कि एली अवराम के लिए धड़कता है। उसे लगता है कि ये तीनों शादी उसकी  मर्ज़ी  से नहीं हुई है। इसी बीच कहानी में एक मोड़ आता है जिसमें किशन का दोस्त वरूण उसका साथ देता है। अब वो क्या मोड़ होता है और फिल्म का क्या हाल होता है इसे जानने के लिए तो आपको पूरी फिल्म देखनी होगी।

अब आइए बात करते हैं फिल्म की और फिल्म के कलाकारों की। फिल्म की कहानी और अच्छी हो सकती थी। जहां तक रही फिल्म के कलाकारों की बात तो कपिल ने बेहतरीन काम किया है। सिमरन, मंजरी फड़नीस, एली अवराम ने अच्छा काम किया है। वरूण ने कपिल का अच्छा साथ निभाया है।