एक्सीडेंट से मोत, परिवार ने लगाओ जाम

आदमियन ने हाईवे में लगाओ जाम
आदमियन ने हाईवे में लगाओ जाम

जिला महोबा, ब्लाक कबरई, गांव झिर सहेवा। एते के तीस साल के रामपाल को मोटर साइकिल ओर ट्रक को कबरई कस्बा के बद्री सिंह बालिका इण्टर कालेज के एते 30 जुलाई 2014 खा एक्सीडेन्ट भओ हे। रामपाल की मौके में ही मौत हो गई हे। ऊखे परिवार वालेन ने दोपहर 2 बजे तक हाईवे सड़क में जाम लगाओ हे। महोबा एस.डी.एम. सत्य प्रकाश राय ने मौके में पोंहच न्याय को आस्वासन देके जाम खोलवाओ ओर महोबा कोतवाली की पुलिस ने मौके में पोंहच लाश खा पंचनामा भरके पोष्ट मार्टम कराओ हे।
रामपाल के बाप प्रभुदयाल उर्फ लालू कुशवाहा ने बताओ कि रामपाल कबरई की बाजार से कहूं सामान खरीद के घर जात हतो। तभई पछाऊं से आउत ट्रक के धक्का से रामपाल गिर गओ ओर ट्रक ऊखे ऊपर से निकर गओ। जीसे ऊखी मौके में मोत हो गई।
कबरई थाने के एस.आई. वीर प्रताप चैहान ने बताओ कि ट्रक नम्बर यू.पी. 78 टी 6633 हीरा ग्रेनाइट क्रेशर के एते पहरा रोड में पकर गओ हे। धारा 337, 338, 339 ओर 304 ए आई.पी.सी. के तहत मुकदमा लिखो हे। ड्राइवर अभे फरार हे।
एस.डी.एम. सत्य प्रकाश राय बताउत हें कि पोष्ट मार्टम रिपोर्ट आये के बाद रामपाल के परिवार खा पारिवारिक लाभ दओ जेहे। बाकी मुआवजे की मांगे ट्रक ड्राइवर देहे।
एसई महोबा शहर के बल्देव नगर मोहल्ले को साठ साल को कालीचरण 30 जुलाई 2014 खा आटो से कबरई रिश्तेदारी में जात हतो। जीखी हमीरपुर चुंगी के एते ओटो से गिर के मोत हो गई हे। कालीचरण के लड़का चन्द्रशेखर ने महोबा कोतवाली में दरखास दई हे।
महोबा कोतवाली के मुंशी राजबहादुर ने बताओ कि हमखा ऊ केस की सूचना मिली हती, पे अभे तक कालीचरण के परिवार से कोनऊ रिपोर्ट लिखाउन नई आओ हे।