एक्सप्रेस ट्रेन निकल जाती है, रूकती नहीं, महोबा के बेलाताल स्टेशन पर

जिला महोबा, क़स्बा बेलाताल के रेलवे स्टेशन पे कोनऊ एक्सप्रेस ट्रेने नइ रूकती जाके लाने आदमियन ने सोलह नवम्बर से बीस नवम्बर तक क्रमिक अनशन भी करो तो। लेकिन उते के सांसद पुष्पेन्द्र सिंह चंदेल ने जा कह के अनशन ख़तम करवाओ तो के हम रेल मंत्रालय में बात कर हे लगभग तीन महीना निकर गये अब तो चुनाव भी आ गये। लेकिन इते की जा समस्या अबे तक ख़त्म नइ भई।
कालू राम ने बताई के हमाय ते जो भी एक्सप्रेस ट्रेने हे बे एक भी रूकती नइया जा के लाने हम ओरन ने मांग भी करी ती और अबे भी मांग कर रए। पूरे क्षेत्र के जवान आदमी जितने भी आदमी हे सब लगे रए और सब ट्रेन के अवागमन के लाने हमाय ते सवारी भी हे।
जितेन्द्र कुमार शुक्ला वकील ने बताई के मांग जा से कर रए के कुलपहाड़ की स्टेशन पड़ जात और इते लुटबे पिटबे की भी सम्भावना ज्यादातर बनी रत। अबे तो केवल एक्सप्रेस ट्रेनन में से महाकौशल रुकत और कोनऊ नइ रुकत। पहले हम ओरन ने अनशन भी करो फिर सांसद आये पुष्पेन्द्र सिंह चंदेल तो उन ने कई के हम करवात हे और और हमाय ते से पांच छह आदमी भी गये ते। लेकिन अबे तक एसो कोनऊ आदेश भी नइ आओ के जो सुविधा हो जेहे। इतनी एक्स्प्रेस ट्रेनन को ठहराव भी हे कुलपहाड़ में हमाय ते नइया।
करन सिंह यादव ने बताई के कितऊ जाने परत तो दिक्कत होत जोन जे गाड़ी रूकती नइया।

रिपोर्टर- श्यामकली

Published on Feb 22, 2017