इरफान खान को क्या हुआ?

साभार: इरफान खान/ट्विटर

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान इन दिनों किसी दुर्लभ बीमारी से पीड़ित हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने कहा कि वह किसी दुर्लभ बीमारी से पीड़ित हैं लेकिन इसकी जांच रिपोर्ट आने तक वह इस बीमारी को लेकर कुछ भी साझा नहीं करेंगे।
51 वर्षीय अभिनेता ने सोशल मीडिया पर लिखा, कभीकभी आप जगते हैं और पाते हैं कि आप की जिंदगी पूरी तरह से हिल चुकी है। बीते 15 दिन में मेरी जिंदगी अनिश्चितता की कहानी बन गई है। मुझे इसके बारे में अंदाजा भी नहीं था कि दुर्लभ कहानियों की तलाश करतेकरते मुझे एक दुर्लभ बीमारी मिल जाएगी। हालांकि मैंने कभी आशा का दामन नहीं छोड़ा और हमेशा अपने पसंद के लिए लड़ाई लड़ी और हमेशा लडूंगा।
इरफान ने आगे लिखा कि मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं और हम सब फिलहाल इस बीमारी से निकलने के अच्छे रास्ते तलाश रहे हैं। इस कोशिश के दौरान कृपया अटकलें लगाएं क्योंकि एक सप्ताहदस दिन के भीतर मैं खुद ही आपके साथ अपनी कहानी साझा करूंगा। तब तक के लिए मेरे लिए प्रार्थना करें।
बता दें कि 21 फरवरी को अभिनेता के प्रवक्ता ने यह कहते हुए एक बयान जारी किया था कि जांच में पता चला है कि वह गंभीर पीलिया से पीड़ित हैं।