आ गया शुक्रवार? चलो मूवी देखने चले!

शुभ मंगल सावधान
कलाकार: आयुष्मान खुराना, भूमि पेड़नेकर, ब्रिजेन्द्र काला, शुभांकर त्रिपाठी
निर्देशक: आर एस प्रसन्ना
पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड में काफी बदलाव देखने को मिल रहे हैं। जहां पहले बड़े बड़े स्टार और फोरेन की शूटिंग पिक्चर को सूपरहिट बनाने के लिए अनिवार्य होए थे, वहीँ आज कहानी और कहानी बतलाने के स्टाइल पर तवज्जू दिया जा रहा है। और दर्शक ऐसी फिल्मों को पसंद भी कर रही है।
इसके बनते नए नए अभिनेता और अभिनेत्री भी अब मशहूर होते जा रहे हैं, और उनकी कला के प्रशंसक की संख्या किसी सलमान खान के फैन्स की संख्या से कम नहीं! पिछले शुक्रवार रिलीज़ हुई बाबूमोशाई बन्दूक्बाज़ की सफलता भी इस बात को ही बयान कर रही है, और इसके अहम् कलाकार नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी आज किसी सूपरस्टार से कम नहीं माने जाते।
ऐसे ही दो और कलाकार हैं आयुष्मान खुराना और भूमि पेड़नेकर, जिनकी प्रष्टभूमि गैर-फ़िल्मी है, लेकिन नवाज़ भिया की तरह बॉलीवुड में अपना खूब नाम कमा रहे हैं।
इनकी नई फिल्म, शुभ मंगल सावधान, आज सिनेमा घरों में रिलीज़ हो रही है, और इस फिल्म का मुख्य विषय आजतक किसी मुख्यधारा मूवी में तो नहीं दर्शाया गया है। ये विषय है पौरुष कमज़ोरी (इरेकटाइल डिसफंक्शन), जिससे मुदित (आयुष्मान खुराना) परेशान है। और ये बात सुगंधा (भूमि पेड़नेकर) के संग शादी से दो दिन पहले ही सामने आती है। परिवार इस दिक्कत में अपने आप को भी घुसा देते हैं, और शुरू हो जाता है सलाह मशवरा का सिलसिला, जिसमे मुदित और सुगंधा दोनों फस जाते है।
हसी-मज़ाक से भरपूर इस फिल्म को देखने आप अब जा सकते है!