आठवीं के छात्र ने प्रधानमंत्री को लिखा खुला पत्र

13876632_1147627865293994_1076070795291836822_nमध्य प्रदेश के अलीराजपुर में आठवीं क्लास के एक छात्र ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर स्कूल बसों को रैली के लिए भीड़ जुटाने में इस्तेमाल ना करने की अपील की है।

आठवीं क्लास में पढ़ने वाले छात्र देवांश जैन ने अपने खत में लिखा है कि 9 अगस्त को अलीराजपुर में होने वाली पीएम मोदी की जनसभा के लिए स्कूल बसें अधिगृहित की जा रही हैं, जिसके चलते बच्चों की पढ़ाई प्रभावित हो रही है। आठवीं क्लास के देवांश का प्रधानमंत्री मोदी को लिखा गया खुला खत सोशल मीडिया पर बहुत चर्चित रहा है।

देवांश ने मोदी को लिखे खत में कहा है कि मुझे आज क्लास में मेरी टीचर ने बताया कि 9 और 10 अगस्त को स्कूल बस नहीं आएगी। मैंने पूछा क्यों? टीचर ने बताया कि आप मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले में शहीद चंद्रशेखर आज़ाद की जन्मस्थली भाभरा में भारत छोडो आंदोलन की 75 वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में एक सभा को संबोधित करने आ रहे हैं, जिसमें भीड़ ले जाने के लिए कलेक्टर ने स्कूल बस ले ली है। पर मोदी अंकल, मुझे तो पता है कि आपको सुनने के लिए तो लोग स्वयं के साधन से, स्वयं के खर्च पर हर जगह पहुंचते हैं। चाहे देश हो या विदेश, सभी जगह आपको सुनने के लिए भारी भीड़ इकठ्ठा होती है। मैंने तो टीवी पर आपको अमेरिका में भी भाषण देते देखा था वहां भी बहुत भीड़ थी। मुझे पता है कि वहां तो लोग आपको सुनने स्कूल बस में बैठकर नहीं पहुंचे थे। मुझे तो यह भी पता है कि चुनाव के समय आपको सुनने के लिए लोग पैसे देकर सभागृह में पहुचते थे।

इस पत्र के बारे में चर्चा फैलते ही खंडवा में पहुंचा आदेश रद्द कर दिया गया।