आईजीसीएल की हुई शानदार शुरूआत

आईजीसीएल में आए बाॅलीवुड के अभिनेता और अभिनेत्री  (फोटो साभार-भास्कर)
आईजीसीएल में आए बाॅलीवुड के अभिनेता और अभिनेत्री
(फोटो साभार-भास्कर)

images logoवाराणसी। आईजीसीएल – इण्डियन ग्रामीण क्रिकेट लीग की 28 अक्टूबर को वाराणसी के सिगरा स्टेडियम में रंगारंग शुरूआत हुई। कार्यक्रम की शुरूआत बंदायू के सांसद धर्मेन्द्र यादव ने की। कार्यक्रम में बाॅलीवुड के शमिता शेट्टी, ज़ायेद खान और तोशी साबिर ने एक घंटे तक दर्शकों का मनोरंजन किया। इसका समापन 6 नवम्बर को होगा जिसमें मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव होंगे।
कहाँ कहाँ  से आई है टीम
वाराणसी। आईजीसीएल के चेयरमैन और उत्तर प्रदेश के खेल सलाहकार डाॅ. अनुराग भदौरिया ने बताया कि सोनभद्र, बलिया, आज़मगढ़, मउ, गाज़ीपुर, भदोही, जौनपुर, चंदौली और वाराणसी की बत्तीस टीम खेलने वाली हैं । फाइनल और सेमीफाइनल बीस-बीस ओवर के होंगे बाकि सभी मैच पन्द्रह-पन्द्रह ओवर के होंगे।
किसको कितना मिलेगा…
वाराणसी। आईजीसीएल का फाइनल जीतनेवाली टीम को तीन लाख रुपए और उपविजेता को दो लाख रुपए का इनाम मिलेगा। जो टीम तीसरे स्थान पर होगी उसे एक लाख और चैथे स्थान पर रहनेवाली टीम को पचास हज़ार का इनाम दिया जाएगा। पूरे मैच में सबसे अच्छा खेलनेवाले खिलाड़ी को पचास हज़ार  दिया जाएगा। इनसब के अलावा मैच देखने आई महिलाओं के किसी एक ग्रुप को भी सम्मानित किया जाएगा।