अरे वाह… बंदर बना ड्राइवर

 (फोटो साभार-विकीपीडिया)
(फोटो साभार-विकीपीडिया)

बरेली। वैसे तो यू.पी. वाले कुछ ना कुछ खास काम करते रहते हैं। किसी ना किसी वजह से वे चर्चा में रहते हैं लेकिन ये क्या इस बार फिर से यू.पी. चर्चा में है! लेकिन इस बार वजह कोई इंसान नहीं बल्कि एक बंदर है। जी हाँ , एक बंदर।
आपने कई बार सुना होगा कि बंदर केला लेकर भाग गया या फिर हम कहीं घूमने जाएं और वहां  पर बन्दर हमारा टिफिन लेकर भाग जाए। लेकिन इस बार बंदर कुछ खाना लेकर नहीं भागा बल्कि एक बस लेकर भागा। जी हां, एक बस।
उत्तर प्रदेश के बरेली शहर में एक चैंका देने वाली घटना हुई। वहां  पर एक बंदर के कारनामे को देखकर हर कोई हैरान हो गया। यहां पर पार्किंग में खड़ी एक बस को बंदर लेकर भागने लगा। और तो और वह दो बसों को टक्कर भी मारता गया। जबकि उस बस का ड्राइवर उसी बस में सो रहा था। जब बस ड्राइवर की नींद टूटी तो उसके होश उड़ गए किसी तरह उसने बंदर को मनाया उसके बाद वह बस को चलाते हुए ले आया।
वहां  पर खड़े लोगों और रहने वालों ने बताया कि अक्सर यहां पर बंदर आकर उपद्रव मचाते रहते हैं। हर समय कोई ना कोई मुसीबत होती रहती है। कई बार तो ढेर सारे बंदर आकर गाड़ी के ऊपर कूदते रहते हैं। और शीशे के ऊपर तोड़ फोड़ मचाते हैं। देख ली ना आपने बंदरो की करामात तो अब आप समझ गए होंगे और आगे बंदरो से बचकर रहेंगे।